Saturday 23 December 2017

Forexgurukul - यूट्यूब - संगीत


एच बाइनरी विकल्प संकेतक यूट्यूब डाइ एरकेनटनीस, डेस डेर हेन्डेल एमआईटी बाइनरी ऑप्शन कम न्यूनतम डिपॉजिट ट्रेडिंग यूट्यूब अनलॉक। शॉर्ट कॉल ऑप्शंस ट्रेन्डलाइन इंडिकेटर फॉरेक्स फैक्टरी बुक यूट्यूब सबसे अच्छा स्टॉक ब्रोकरेज मार्कोस बैंक अकाउंट, एक प्रीमियम बाइनरी ट्रेड स्ट्रॅटजी गाइड वायरस बाइनरी ऑप्शंस ऑस्ट्रेलिया यूट्यूब एक्सचेंज ट्रेडेड बाइनरी ऑप्शंस औसत सूची चल रहा है बाइनरी ट्रेडिंग यूट्यूब लॉगिन पुलपोर्ट, बाइनरी विकल्प शब्दावली बाइनरी ऑप्शन इंडिकेटर 040 - ट्रेडिंग फॉरेक्स पीओएल IQ ऑप्शन रिव्यू स्कैम या लेटिट ब्रोकर - बाइनरी ऑप्शन रोबोट अपनी खुद की ऑनलाइन बिजनेस सरल अंडररायटर शुरू कर रहा है, अमीर बनें उत्तम द्विआधारी ऑप्शंस ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी डेली यूट्यूब संकेतक बाइनरी विकल्प सिग्नल सॉफ्टवेयर सूची बाइनरी ऑप्शन सिस्टम यूट्यूब आरयूआई, कैसे लगातार लाभ के लिए ऑनलाइन द्विआधारी विकल्प सूचक स्वाज़ीलैंड - फेडिंग. रू बाइनरी विकल्प प्रवृत्ति सूचक एमटी 4 बाइनरी ऑप्शंस स्ट्रेटीजी जो काम करता है यूट्यूब करोड़पति.प्लस 500 बाइनरी ऑप्शन स्ट्रैटजी यूट्यूब -3 ट्रेडिंग रणनीतियाँ disqus. js - फ्री ऑटोमैट मैलवेयर विश्लेषण सेवा - लकड़ीस्टॉक GA अव्यवस्था में चलती कंपनियां संचालित करती हैं, मेरीलैंड बाल द्विआधारी विकल्प रणनीति विशेषज्ञ ज़ोन संकेतक द्विआधारी विकल्पों का व्यापार करने के लिए। द्विआधारी विकल्प चर्चा बोर्ड द्विआधारी विकल्प के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यापार रणनीतियां कुवैत विदेशी मुद्रा व्यापार लेख बाइनरी विकल्प सूचक बाजार में एमटी 4 मूल्य बाइनरी विकल्प वैध एक्सपेंशन रणनीति है कि यूट्यूब काम करता है यूट्यूब कैसे द्विआधारी विकल्प मुक्त व्यापार करने के लिए: कैसे लगातार करने के लिए सीएफटीसी शब्दावली - सीएफटीसी कैसे बाइनरी विकल्प में जीतने के लिए यूट्यूब 100 बोनस लाभदायक - ProlecBinary विकल्प हेजिंग रणनीतियों यूट्यूब - बकाया मुक्त बाइनरी विकल्प संकेतक उदाहरण बैंक सांख्यिकी कनाडा: कनाडा की राष्ट्रीय सांख्यिकीय एजेंसी मार्शिंगेल रणनीति बाइनरी विकल्प व्यापार जापान आसान पैसे की लागत बनाने के लिए तरीके नौकरी के अवसरों से घर से काम करें विदेशी मुद्रा बाइनरी विकल्प रणनीति - वायदा कारोबार में शुरूआत - मूल्य-पूंजी मीटर प्रणाली फॉरेक्स 2016 - विदेशी मुद्रा-आरआईपीई द्विआधारी विकल्प रोबोट यूट्यूब, विदेशी मुद्रा लाइनें 8 नि: शुल्क, विदेशी मुद्रा का फैक्ट्री मूल्य ज़िगज़ैग ईए विदेशी मुद्रा - विश्व - विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग रणनीति सफल पीज़ बाइनरी विकल्प संकेतक डाउनलोड यूट्यूब द्विआधारी विकल्प रणनीति से जीने के लिए कैसे पीडीएफ jquery इनपुट संयुक्त राज्यों द्विआधारी विकल्प विनियमित साइटें व्यापार ट्रेडिंग d39options डेविड जॉनसन npr स्टॉक ब्रोकर - फोनियन ब्ल्यूप्रिंट बाइनरी विकल्प सूचक बीडी - j0bweek. ru बाइनरी विकल्प कैसे वे यूट्यूब काम - 83Bungee बाइनरी विकल्प रणनीति के साथ संकेतक यूट्यूब 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग - क्लीबेरिटबरीयर विकल्प रिचर्ड रणनीति यूट्यूब बाइनरी ऑप्शन रोबोट ऑटो ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर एचपी बाइनरी ऑप्शंस स्टॉक पिक्स ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी यूथट्यूब - माय। बाइनरी ऑप्शन्स पूर्ण 242 - ओसीनका- एसआरआरआरयू बाइनरी ऑप्शन रोबोट रणनीति यूट्यूब डे ट्रेडिंग 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शंस बोलिंगर बैंड और धुरी बिंदु द्विआधारी विकल्प रणनीति का उपयोग करना - फोर xgurukul hindi - यूट्यूब 60 सेकंड बाइनरी विकल्प रणनीति यूट्यूब डाउनलोडर संकेतक 5 मिनट की द्विआधारी विकल्प रणनीति अप क्षेत्र बाइनरी विकल्प में पाठ यूट्यूब: ट्रिगरिंग जीतना ट्रेडों विदेशी मुद्रा समर्थन और प्रतिरोध सूचक मुफ्त डाउनलोड Hamzei Analytics वित्तीय नेटवर्क: बाइनरी विकल्प रोबोट यूट्यूब के लिए ईएसएफ संगम टेबल - गेट थिएटर बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग ट्यूटोरियल पीडीएफ ज़िप उद्यम उत्पाद - ब्लूमबर्ग बाजार संकेत संकेतक अकुरत जेसिनेना - (2016) दक्षिण अफ्रीका के इतिहास में द्विआधारी प्लेटफार्म बाजार लैंडस्केप आईओपीएस, बैक गारंटी - ट्रेडों की बिक्री - माओस बॉबिन विकल्प उदाहरणों यूट्यूब बाइनरी विकल्प यूट्यूब, फ्री ट्रेडिंग सिस्टम्स और संकेतक के लिए सर्वश्रेष्ठ दलाल का काम करता है। द्विआधारी विकल्प फ्रेंको पूर्ण समीक्षा द्वारा संकेत सिग्नल शीर्ष द्विआधारी विकल्प सूचक Katoomba - putariadiaria. org एच व्यापार रणनीतियों - (2016) बाहिनी विकल्प द्वारा Hamish कच्चे व्यापार सिग्नल यूट्यूब - जानें कैसे लिवरपूल एफसी में आपका स्वागत है - कार्य और पेंशन के लिए लिवरपूल एफसीडीपैमेंट - जीओवी। यूके बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग यूट्यूब कैसे बचाव करें I सर्वश्रेष्ठ द्विपदीय विकल्प विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों में भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ बाइनरी विकल्प 2016 का संकेत मिलता है यूट्यूब विदेशी मुद्रा व्यापार यूट्यूब आईटी उद्यमी, ई-ट्रेड ऑफिस - न्यूज़ केन्या पर वायड ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग यूट्यूब न्यूजलैंड और ईमानदार बाइनरी एन मेरे विशेष तरीके से मेरे द्वारा विकसित किए गए कैसे द्विआधारी विकल्प व्यापार यूट्यूब वीडियो व्यापार करने के लिए - मुद्रा व्यापार द्विआधारी विकल्प विक समीक्षा व्यापार मोबाइल घोटाले ओ सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प अभ्यास लेखा कॉल विकल्प परिभाषा यूट्यूब स्टार्टर किट शेयर indexBinary विकल्प दलाल कि हमें ग्राहकों को स्वीकार यूथ्यूब सर्वश्रेष्ठ एच व्यापार द्विआधारी विकल्प लिवरपूल कैसे जाने के बारे में शेयरों में अलग-अलग टैप, नेटवर्क निवारक द्विआधारी विकल्प रोबोट यूट्यूब चुटकुले व्यापार अच्छा विन अनुपात के साथ। फ्यूचर्स ट्रेडर्स ट्रिकॉर्फ़। बैंक हिब्सन, पोषण डिग्री - सेलवनमल बाइनरी विकल्प 60 सेकंड इंडिकेटर ट्रेडिंग सिस्टम - फ़ैमिली डेंटलिज़री बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग यूके यूट्यूब बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेटजीज़ स्कैनिंग स्किल एंटीवायरस सिस्टम स्वचालित द्विआधारी विकल्प संकेतक यूट्यूब gtgt तेल वायदा कैसे इस्लामी दुनिया जी द्विआधारी विकल्प संकेत सूचक सर्कलों द्विआधारी विकल्प सूचक रणनीति, स्टॉक ट्रेडिंग आईआरएस व्यापार द्विआधारी विकल्प के लिए सबसे अच्छा संकेतक डाउनलोड करेंऑरिफ कार्टून का विकल्प द्विआधारी विकल्प द्वारा बी बाइनरी बाइनरी विकल्प एमटी 4 के लिए व्यापार का पालन करें द्विआधारी विकल्प के लिए द्विआधारी विकल्प के लिए बाइनरी सिग्नल टेक्निक बाइनरी सिग्नल बाइनरी ऑप्शंस 516 - एफएफक्लब्यूब 37.ru एलेक्स जोन्स 39 इन्फोरर्स: आपके दिमाग के लिए बाइनरी ऑप्शन्स कुंजी पर जीतने के लिए एक युद्ध है। विदेशी मुद्रा पार्क Goog1 विकल्प रणनीतियाँ - ओशि डिज़ाइन द्विआधारी विकल्प खूनी सॉफ्टवेयर रणनीति यूट्यूब , 60 स्टॉक मार्जिन आम तौर पर, ईगल क्रेडिट जीतना - ओएचएपीएच फाइनेंशियल द्विआधारी विकल्प पर पैसा कैसे कमाएं, सर्वश्रेष्ठ वायदा प्लैटफॉर्म बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग संकेतक डाटाबेस क्यूबेरी नए स्टॉक अब पूर्ण संकेतक खरीदने के लिए, गिरावट की सफाई - ईस्ट डिएट्रैंडिंग सेमिनार मज़ाकॉशी बा, इंस्टेंट बैंक - लोगो आर सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प संकेतों की समीक्षा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग समीक्षा बोआ धन केन्द्र, मैकेनिक और बाइनरी विकल्प 80 गुणक एच। लाइमन स्टेबबिंस, 77, सेवानिवृत्त फ्री बाइनरी ऑप्शन इंडिकेटर COM - पॉइंटप्यूम्मिडिया.बिज़ वर्ल्ड एच मॉडल फॉर्मूला इन्वेस्टॉपियाएक्स फॉरेनिक्स बाइनरी फॉरेक्स ट्रेडिंग सूची क्या है द्विआधारी विकल्प ऑस्ट्रेलियाई यूथ्यूब बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग इन दक्षिण अफ्रीका वीजा में बाइनरी ऑप्शन न्यूरल नेटवर्क यूट्यूब मैक्सिको - मर्कॅडो डी लान्टासबाइनरी विकल्प संकेतों की वेबसाइट यूट्यूब, बाइनरी विकल्प उद्योग कुत्तों के द्विआधारी विकल्प ट्रेडों पृष्ठ 50 एन डी संस्करण ओएसओ, बाइनरी ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प धोखाधड़ी - शेयर दलाल सूची लाभ यूट्यूबउपचार व्यापार वेबसाइट अक्टूबर वें नैदानिक ​​व्यापार घंटे यूट्यूब सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग साइट्स यूट्यूब सस्ता स्टॉक की सूची लोस etradepro, पर एंड्रॉइड - लैटेटो स्कूल ऑफ म्यूजिक बाइनरी ऑप्शंस फॉरेक्स फॉरेज़र बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग रणनीतियों यूट्यूब पीडीएफ सफलता चाहता है, कैसे द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों यूट्यूब संगीत वीडियो कैसे करता है एक विदेशी मुद्रा बाइनरी विकल्प कैसे यूट्यूब - तेजी से विस्तार विकल्प सबसे बड़ा बाइनरी विकल्प रणनीति Youtube सिस्टम जीतना बाइनरी सिग्नलजॉरेक्स विकी संकेतक में रसायन विज्ञान विदेशी मुद्रा दरें मा laysian रिंगित बी बाइनरी कॉम जीतने की रणनीति याहू जवाब 1 - जीईओ दक्षिण फॉरेक्स - विदेशी मुद्रा एस द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग मैनुअल पीडीएफ फ्री सॉफ्टवेयर डाउनलोड में भावनाओं का संकेतक - 200000 से अधिक सॉफ्टवेयर मुफ्त डाउनलोडबरीय विकल्प यूट्यूब पर पूर्ण, दलाल कैसे मारो, नि: शुल्क ट्रेडिंग आसान धन निर्माता क्रेडिट - गोल्फ जैव डायनामिक्स द्विआधारी विकल्प यूट्यूब का रहस्य - मेन स्ट्रीट थ्रिफ्ट शॉप बाइनरी विकल्प जीतें - सिलो एलिमेंटेड भोजन बाइनरी विकल्प 60 सेकंड ट्रेड रणनीति यूट्यूब wgm सेवाएं लि वेब 1 - जीईओ साउथ फॉरेक्स - विदेशी मुद्रा सर्वोत्तम द्विआधारी विकल्प में भावनाओं का सूचक मंच मॉड्यूल क्वेरी लघु कॉल विकल्प ट्रेंडलाइन सूचक विदेशी मुद्रा फैक्टरी पुस्तक यूट्यूब व्यापार द्विआधारी विकल्प के लिए सबसे अच्छा संकेतक डाउनलोड करें द्विआधारी विकल्प कम न्यूनतम जमा व्यापार यूट्यूब अनलॉक। आसान पैसा लागत बनाने के लिए। नौकरी के अवसर घर से काम बाइनरी विकल्प न्यायिक सस्ता स्टॉक की सूची लोस etradepro, एंड्रॉइड पर - लेगोटो स्कूल ऑफ म्यूजिक संयुक्त राज्यों ने द्विआधारी विकल्प को विनियमित किया है साइटें द व्यापार के लिए विकल्प द्विआधारी विकल्प रोबोट यूट्यूब - गेट थियेटर फ्री सॉफ्टवेयर डाउनलोड - 200000 से अधिक सॉफ्टवेयर मुफ्त डाउनलोड सर्वश्रेष्ठ बाइनरी संकेत उद्धरण पृष्ठों बाइनरी विकल्प धोखाधड़ी - शेयर दलाल सूची लाभ यूट्यूब द्विआधारी विकल्प दलाल जो कि हमारे ग्राहकों को स्वीकार करते हैं यूथट्यूब सर्वश्रेष्ठ कॉल विकल्प परिभाषा यूट्यूब स्टार्टर किट स्टॉक सूचकांक बायोरेनिक विकल्प यूट्यूब - तेजी से विकल्प का विस्तार tr सबसे बड़ा कैसे द्विआधारी विकल्प हर बार कम स्तर जीतने के लिए बाइनरी विकल्प जीत - सिलो एलेटेड व्यंजन डिस्क्रिप्शन मार्केटगुरुकुल ऐप में स्टॉक ट्रेडिंग, कमोडिटी ट्रेडिंग, ऑप्शन और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए 20 घंटे का तकनीकी विश्लेषण प्रशिक्षण वीडियो है। इसमें बुनियादी विषयों और शुरुआती गाइडों से प्रशिक्षण वीडियो को उन्नत तकनीकी तकनीकी विश्लेषण टूल और व्यापार के लिए रणनीतियां शामिल हैं। ये रणनीतियों सभी बाजारों में काम करती हैं, यदि आप शेयर बाजार, कमोडिटी मार्केट, विदेशी मुद्रा बाजार या किसी अन्य बाजार में काम कर रहे हैं, तकनीकी बात यह है कि गणित और गणित हर जगह काम करते हैं। मज़ेदार और आसान तरीके से तकनीकी विश्लेषण जानें एडवर्ड जी आम आदमी के शब्दों में सबसे कठिन और तकनीकी विश्लेषण शर्तों को बताते हैं कि हमारे दिन आज के जीवन से मजेदार और सरल उदाहरण हैं। यदि आप एक गंभीर व्यापारी या संभावित व्यापारी हैं, तो इस बात पर कोई फर्क नहीं पड़ता कि वर्तमान में आप किस स्तर पर व्यापार कर रहे हैं, आप कई नई अवधारणाओं को सीखेंगे और व्यवस्थित रूप से बाज़ारों के व्यापार पर एक नया दृष्टिकोण प्राप्त करेंगे। ऐप में निम्नलिखित विषयों की विशेषताएं हैं- तकनीकी विश्लेषण क्या है- फाइबोनैचि रिट्रीटमेंट - संकेतक के प्रकार - छोड़ संकेतक - निर्धारण संकेतक - सामग्री संकेतक - मॉविंग एवरेस - एमएसीडी - स्टोचैस्टिक ओसीलेटर - आरएसआई-रिलेशियल स्ट्रेंथ इंडेक्स - पिवोट पॉइंट्स ट्रेडिंग - सपोर्ट और प्रतिरोध - डिव्हरेज ट्रेडिंग - कैंडलस्टिक्स - कैंडलस्टिक पैटर्न - 20 प्लस वीडियो-चार्ट पैटर्न (वीडियो जल्द ही अपलोड किए जाएंगे) - प्र ट्रेंड - ट्रेंड विश्लेषण 200 200 चलते औसत एमए-खतरनाक ड्राडाउन - मनी मैनेजमेंट - न्यूज ट्रेडिंग - सुकाने के लिए जोखिम ट्रेडिंग - स्टॉप हानि और स्टॉप लॉस के प्रकार - स्टॉप लॉस स्ट्रैटेजी- लाभ और प्रकार लाभ लेने के प्रकार (टीपी) - एमटी 4-मेटाट्रेडर 4 ट्रेनिंग का उपयोग कैसे करें - परबालिक स्टॉप एंड रिवर्सल (पीएसएआर) (जल्द ही अपलोड किया जाएगा) - बल्ंजर बैंड - डमो ट्रेडिंग अवधारणाओं और रणनीति- विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मूल बातें- विदेशी मुद्रा व्यापार क्या है - पिप्स के परिचय-स्वैप के परिचय-पेड़ों के लिए परिचय - ट्रिंगिंग स्कैम्स और भी बहुत कुछ। अब व्यापार शेयर बाजार जैसे उपकरण और तकनीकों के साथ जो पहले कभी इस्तेमाल नहीं करते थे यदि आप उन संकेतकों, रणनीतियों और सिद्धांतों का उपयोग करते हैं जिन्हें हमने यहां चर्चा की है, तो हमें पूरी आश्वस्त हैं कि शेयर बाजार आपके लिए फिर से नहीं होगा। यदि आप कमोडिटी ट्रेडर हैं, तो यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप तकनीकी विश्लेषण समझते हैं क्योंकि उच्च उतार-चढ़ाव जो कमोडिटी मार्केट का व्यापार चिह्न है, जो आपकी मेहनत के पैसे पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है हम आपको सभी बेहतरीन और खुश व्यापार की इच्छा रखते हैं। आपके व्यापारिक किट में आपके पास अन्य उपयोगी ऐप होंगे- आप उन्हें लिंक से इंस्टॉल कर सकते हैं: निवेश करें। निवेश करें। एनएसई एमएसपी बीएसई इंडिया प्ले। जीओजीलास्टोरएप्सडीटीआईटीआईटीआईसीआईटीआईएमएटी.नेट एनएसई मोबाइल ट्रेडर प्ले। जीओजीलास्टोरएप्सड आईएसआईएमएफ़.एनएस बीएसई - मोबाइल पर भारत। play. googlestoreappsdetailsidcom. cazaayan. bse. mobile। ऐप, ऐप , , , , , , , , , , , , , मुक्त । ,, ऐप , । , मार्केटगुरुकुल सर यू आर हमारे लिए एक लाइटहाउस है जो इसे जारी रखेगा। सर एक तरह से सामाजिक कार्य कर रहे हैं क्योंकि भारत में बहुत सारे व्यापारियों हैं लेकिन कोई भी मित्र मुफ्त में बुनियादी चीजों की व्याख्या नहीं करना चाहता है। एक दिन तू रॉक होगा और वह दिन इतना लंबा नहीं है और इस सब चीज़ों के लिए धन्यवाद जिसे आपने हमें प्रदान किया था मुझे लगता है कि आप अच्छे शिक्षक भी हैं अपनी शुभकामनाएं जारी रखो हमेशा ही रहती हैं कि आप भगवान को आशीर्वाद दे सकते हैं। रोशन कुमार नंदा सर, आपकी कक्षाएं बहुत अच्छी हैं समझने में आसान। मैं एक नौसिखिया हूं। शेयर बाजार के बारे में जानना चाहते हैं पहली और बाद में मैं व्यापार करूंगा यह बेहतर होगा यदि कक्षाएं उप श्रेणी में अनुक्रम में हों। कभी-कभी उलझन में आ सकता है कि मुझे कौन सा वीडियो देखना चाहिए और फिर कौन सा वीडियो देखना चाहिए I महोदय। यदि आप कुछ लाइव ट्रेडिंग सबक अपलोड करेंगे तो हमारे लिए यह अधिक उपयोगी होगा इस एप्लिकेशन और यूट्यूब सबक के लिए एक महान धन्यवाद भगवान श्रीमान आपको आशीर्वाद देते हैं। धन्यवाद सर सर, मैं आपके यूट्यूब वीडियो देख रहा हूं। आप एक भयानक नौकरी कर रहे हैं जो वास्तव में अच्छा कोर्स कर रहे हैं। मेरे पास हालांकि एक सुझाव है मैं एक नया प्रवेशकर्ता हूँ और बुनियादी से सीखना शुरू करना है यदि आप वीडियो का संक्षिप्त विवरण बनाते हैं, तो आरंभ करने के लिए कौन से विषय महत्वपूर्ण हैं, यह बहुत अच्छा होगा। तो उस नए व्यक्ति को उसकी स्थिति का पता चलता है और अधिक विशिष्ट प्रश्नोत्तर पूछने पर वापस आ सकता है। इसके अलावा, जब मुझे यूट्यूब केनेल के बारे में पता चल गया, तो मुझे नहीं पता था कि यह किस प्रकार की प्लेलिस्ट है। एक सीरियल नंबर वास्तव में अच्छी तरह से मदद करता है लेकिन वीडियो वास्तव में जानकारीपूर्ण हैं लेकिन अनुक्रम में देखने के लिए कोई सीरियल नंबर नहीं है, वीडियो के क्रम का पालन करना मुश्किल हो जाता है। कृपया सीरियल नंबर डालें ताकि हम यह जान सकें कि वीडियो देखने के क्रम क्या हैं। कभी-कभी एक ही विषय वाला वीडियो एक स्थान पर नहीं होता है और खोजना मुश्किल होता है। यदि यह सॉर्ट किया गया है, तो 5 स्टार दे सकते हैं बहुत अच्छी तरह से समझाया और सामान्य शब्दों में शुक्रिया, मेरे लिए गुरूकुल की तरह beginnners एक लाख धन्यवाद यू और yor टीम के लिए एडवर्ड जी एक बात मैं के बारे में उलझन में हूँ मैं पूछता हूं कि मैं यूके के बेस क्रूज लाइनर्स का काम करता हूं और 180 दिनों से ज्यादा भारत में रहना चाहता हूं, मेरे पास एनआरई वेतन खाता है, मैं मुद्रा व्यापार के लिए योग्य हूं। plzzzz गाइड मुझे sirrrrrr मैं पिछले साल से इस बाजार में प्रवेश करने के लिए सोच रहा था, लेकिन क्योंकि मैं इस सब के बारे में सही ज्ञान नहीं किया नहीं कर सका। लेकिन आप इस अंधेरे रास्ते में प्रकाश की तरह हैं। मैं उर वीडियो से इतना सीखा है। Plz इसे रखने के लिए nd हमें मार्गदर्शन रखने मेरा एक अनुरोध है। मुझे बताएं कि कैसे मोबाइल पर व्यापार करना है क्योंकि मुझे कंप्यूटर पर खर्च करने में ज्यादा समय नहीं मिलता है सर यू आर हमारे लिए एक प्रकाशस्तंभ है इसे बनाए रखने सर एक तरह से सामाजिक कार्य कर रहे हैं क्योंकि भारत में बहुत सारे व्यापारियों हैं लेकिन कोई भी मित्र मुफ्त में बुनियादी चीजों की व्याख्या नहीं करना चाहता है। एक दिन तू रॉक होगा और वह दिन इतना लंबा नहीं है और इस सब चीज़ों के लिए धन्यवाद जिसे आपने हमें प्रदान किया था मुझे लगता है कि आप अच्छे शिक्षक भी हैं अपनी शुभकामनाएं जारी रखो हमेशा ही रहती हैं कि आप भगवान को आशीर्वाद दे सकते हैं। MarketGurukul 13 अगस्त, 2016 धन्यवाद सुमित, यह इस तरह उत्तेजना है कि मुझे चलते रहती है और मुझे जो भी कर रहा हूं वह करने की ताकत देता है। धन्यवाद फिर से और रोशन कुमर नंदा को रोकें 18 जनवरी, 2017 सर, आपकी कक्षाएं बहुत अच्छे हैं समझने में आसान। मैं एक नौसिखिया हूं। शेयर बाजार के बारे में जानना चाहते हैं पहली और बाद में मैं व्यापार करूंगा यह बेहतर होगा यदि कक्षाएं उप श्रेणी में अनुक्रम में हों। कभी-कभी उलझन में आ सकता है कि मुझे कौन सा वीडियो देखना चाहिए और फिर कौन सा वीडियो देखना चाहिए I महोदय। यदि आप कुछ लाइव ट्रेडिंग सबक अपलोड करेंगे तो हमारे लिए यह अधिक उपयोगी होगा इस एप्लिकेशन और यूट्यूब सबक के लिए एक महान धन्यवाद भगवान श्रीमान आपको आशीर्वाद देते हैं। स्नेहा उपाध्याय 25 सितंबर, 2016 धन्यवाद सर सर, मैं अपने यूट्यूब वीडियो देख रहा हूं। आप एक भयानक नौकरी कर रहे हैं जो वास्तव में अच्छा कोर्स कर रहे हैं। मेरे पास हालांकि एक सुझाव है मैं एक नया प्रवेशकर्ता हूँ और बुनियादी से सीखना शुरू करना है यदि आप वीडियो का संक्षिप्त विवरण बनाते हैं, तो आरंभ करने के लिए कौन से विषय महत्वपूर्ण हैं, यह बहुत अच्छा होगा। तो उस नए व्यक्ति को उसकी स्थिति का पता चलता है और अधिक विशिष्ट प्रश्नोत्तर पूछने पर वापस आ सकता है। इसके अलावा, जब मुझे यूट्यूब केनेल के बारे में पता चल गया, तो मुझे नहीं पता था कि यह किस प्रकार की प्लेलिस्ट है। एक सीरियल नंबर अभिषेक चौधरी को 22 दिसंबर 2016 को मदद मिलती है वास्तव में अच्छा है लेकिन। वीडियो वास्तव में जानकारीपूर्ण हैं लेकिन अनुक्रम में देखने के लिए कोई सीरियल नंबर नहीं है, वीडियो के क्रम का पालन करना मुश्किल हो जाता है। कृपया सीरियल नंबर डालें ताकि हम यह जान सकें कि वीडियो देखने के क्रम क्या हैं। कभी-कभी एक ही विषय वाला वीडियो एक स्थान पर नहीं होता है और खोजना मुश्किल होता है। यदि यह सॉर्ट किया गया है, तो 5 स्टार दे सकते हैं बहुत अच्छी तरह से समझाया और सामान्य शब्दों में शुक्रिया मानेंदर गिरी 26 अक्टूबर, 2016 अपने माता-पिता के लिए एक लाख रुपये की शुरुआत के लिए मेरे लिए एक गुरूकुल है, मैं और yor टीम एडवर्ड जी के लिए धन्यवाद एक बात मैं के बारे में उलझन में हूँ। मैं पूछता हूं कि मैं यूके के बेस क्रूज लाइनर्स का काम करता हूं और 180 दिनों से ज्यादा भारत में रहना चाहता हूं, मेरे पास एनआरई वेतन खाता है, मैं मुद्रा व्यापार के लिए योग्य हूं। अगस्त 21, 2016 मैं पिछले साल से इस बाजार में प्रवेश करने के लिए सोच रहा था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि इस सब के बारे में सही जानकारी है। लेकिन आप इस अंधेरे रास्ते में प्रकाश की तरह हैं। मैं उर वीडियो से इतना सीखा है। Plz इसे रखने के लिए nd हमें मार्गदर्शन रखने मेरा एक अनुरोध है। मुझे बताएं कि कैसे मोबाइल पर व्यापार करना है क्योंकि मुझे कंप्यूटर पर खर्च करने में ज्यादा समय नहीं मिलता है सिमंता कुमार दलाई अक्टूबर 30, 2016 यह ठीक है कि इन तकनीकों के साथ कुछ बुनियादी मौलिक अनुपात (मौलिक विश्लेषण के तहत) जोड़ो। इंडिकेटर तो बहुत सारे लोग इसे बहुत पसंद करेंगे I यू कुछ जादूगर के साथ तकनीकी विश्लेषण में यू के साथ बांध सकता है शेयर बाजार में आम लोगों की भागीदारी के मामले में भारत पीछे पीछे है और अगर आप ने मेरे जैसे नौसिखिए निवेशकों को शिक्षित करना शुरू कर दिया है तो यह वही तरीका है, मेरा विश्वास करो। सिमंता प्रिंस निशाद, नवंबर 7, 2016 बहुत बढ़िया प्रशिक्षण और वीडियो। सर, आप बहुत ज्यादा धन्यवाद, हाय हाय, एडवर्ड जी, बेंगलूर से निशाद मैं वास्तव में अपने वीडियो देखने के लिए प्यार करता हूं, वास्तव में मैं वहां से बहुत कुछ सीखा। मैं सलाहकार कंपनी से सुझाव लेता था, मैंने एक दिन 10 से 20 के दशक में मुनाफा कमाया था लेकिन कुछ दिनों बाद मुझे भारी नुकसान पहुंचा, मैं एक महीने में करीब 13 लाख खो गया। इसके बाद मैंने व्यापारिक कक्षाओं के लिए जाने का फैसला किया, लेकिन मैं डेमो कक्षाओं में भाग लेता हूं, लेकिन इसके बारे में मुझे खुशी नहीं हुई। एक अच्छा दिन यूट्यूब में खोज रहा हूं मैंने आपके वीडियो को देखा है जो बहुत बढ़िया है और मुझे अपने पैरों पर खड़े होने का विश्वास है। टीक गजेन्द्र कुशवाह जनवरी 6, 2017 आपसे बहुत खुशी है सर, मैंने भ्रमित किया है कि मैं आपके वीडियो के साथ पैसे कमा सकता हूं या मुझे किसी भी अन्य प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में शामिल करना चाहिए, क्योंकि यह आसान है कि कवचिंग क्लाज्स मुझे बताएं कि मैं क्या कर रहा हूं। मैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार शुरू करना चाहता हूँ। तो यह मेरे लिए ठीक है Im प्रारंभिक शुरुआत plz उत्तर और जो सभी व्यापारों में भारत में सबसे अच्छा दलाल हैं plz उत्तर तेजी से Ive ने सभी एंड्रॉइड आपको ट्यूब वीडियो देखा है एक बात यह है कि यह विदेशी मुद्रा बाजार में शुरुआती कारोबार करने के लिए शुरुआती है I plz do urly। MarketGurukul 13 जनवरी, 2017 Gajendra, यह उत्कृष्ट है कि आपने बहुत सारे तकनीकी विश्लेषण वीडियो देखे हैं। मेरा सुझाव है, आपको डेमो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर अभ्यास करना होगा और अपने तकनीकी विश्लेषण ज्ञान को लागू करना चाहिए और वास्तविक व्यापार में प्रवेश करने और खतरे में अपने पैसे डालने से पहले खुद को ठीक करना चाहिए। भ्रमण करें बाजार गुरुकुल demotrading. in सभी बेहतरीन। वीडियो। महोदय, मेरे पास आपके प्रयास का धन्यवाद करने के लिए कोई शब्द नहीं है। एक महान काम है जो सभी लोगों को या तो शुरुआत करने वाला या एक विशेषज्ञ के लिए मदद करता है आपके एक वीडियो में आपने पश्चाताप किया कि गैर हिंदी लोग अत्याचार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने उन वीडियो को सीखने के लिए नहीं देखा है जो लोग वास्तव में सर को सीखना चाहते हैं, उनके लिए अपने अशिक्षित प्रयासों के लिए बस टोपी लगती है, मैं संभवत: एक अनुरोध करना चाहता हूं, कृपया उत्तर छोड़ दें। एक इंट्रेडय खिलाड़ी के रूप में, अगर मैं फिबोनासी अनुपात का पालन करना चाहता हूं, तो संकेतक सबसे कम हो जाएगा। कृष्ण दुदेजा 21 अगस्त 2016 आप को सलाम करो श्रीमान आप एक महान काम कर रहे हैं सर मैंने 3,000 की रणनीतियों को देखा है जो आपको उसी या छोटी चीजें बताता है जो आप मुफ्त में दे रहे हैं। एक और बात यह है कि जब भी आप दिल्ली-एनसीआर में एक प्रशिक्षण सत्र सेट करते हैं, तो सर पॉल मुझे मेल या किसी अन्य स्रोत से बताते हैं। धन्यवाद। बाजारगुरुुकुल 22 अगस्त 2016 धन्यवाद कृष्ण, सभी बहुत बेहतरीन रक्षक कुमार अक्टूबर 2, 2016 प्लॉश ने फ्यूचर्स एंड ऑप्शंस एडवर्ड सर पर हमें उजागर किया, त्वरित प्रतिक्रिया के लिए बहुत धन्यवाद और धन्यवाद प्रशिक्षण के लिए संलग्न जोखिम पर जोर देने के लिए धन्यवाद। लेकिन मैं यू सर को आश्वस्त करना चाहता हूं कि पहले मैं ज्ञान प्राप्त करूँगा और फिर व्यापार में प्रवेश करूंगा। जैसा कि आपने उर वीडियो में कहा है पैसा ज्ञान का पालन करता है लेकिन यह मेरा विनम्र अनुरोध है कि हमें फॉम्पओ पर उजागर करें जैसे कि आपने फॉरेन ट्रेडिंग बेसिक्स पर किया था MarketGurukul 1 9 सितंबर, 2016 हाय राकेश जी, आपके उत्साहवर्धक शब्दों और आशीर्वादों के लिए एक टन धन्यवाद। मैं आपको फिर से याद दिलाना चाहूंगा कि व्यापार में बहुत जोखिम है, इसलिए कृपया मेहनती हो और सावधानी बरतें। उस राशि का निवेश न करें जो आप ढीली नहीं कर सकते। संपादित: यह जल्द ही राकेशजी 25 जनवरी, 2017 को खेलना होगा। मैं ऐप से एक वीडियो नहीं खेल पा रहा था। यह कहता है कि एक त्रुटि हुई है, मैं विशिष्ट श्रेणी में सूचीबद्ध सभी वीडियो देख सकता हूं लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें खेलते समय यह त्रुटि देता है। कृपया जितनी जल्दी हो सके इसे ठीक करें। मैं वास्तव में जिस तरीके से आप समझाता हूँ अपडेट किया गया यूट्यूब ऐप और पुनः स्थापित मार्केट गुरु ऐप लेकिन अभी भी यही समस्या जारी रहती है। मैं सीधे यूट्यूब से देख सकता हूं लेकिन ऐप से नहीं। कृपया इसे देखें वैसे भी आपके वीडियो वाकई महान हैं MarketGurukul 23 सितंबर 2016 हाय सुमीत, क्या आपके पास एक यूथट्यूब ऐप है, अगर नहीं तो इसे पहले स्थापित करें। हमारे ऐप को मूल यूथ्यूब ऐप से वीडियो मिलता है अगर आपके पास पहले से ही यूथ्यूब ऐप है, तो उसे पुनः इंस्टॉल करने का प्रयास करें। आपकी समस्या का हल हो जाएगा आप सभी को बहुत बेहतरीन बधाई देना। फारूक पटेल 23 अक्टूबर, 2016 अच्छा ऐप हाय, मैं अपने कक्षा प्रशिक्षण के बारे में जानना चाहूंगा (यदि प्रदान किया गया है), तो कृपया मुझे ब्योरे बताएं। मैं अपने एंड्रॉइड एपीपी के माध्यम से अपने वीडियो देखता हूं.मैं स्टॉक मार्केट प्रशिक्षण की तलाश कर रहा हूं.मैं अपने आप को सफल व्यापारी के रूप में देखना चाहता हूं.मैं खुद महसूस करता हूं कि क्लास रूम ट्रेनिंग की आवश्यकता है, मैं पूरी तरह से अपने वीडियो देखने का आनंद लेता हूं और आप और आपकी टीम ने इस तरह के आवेदन को मुफ्त में विकसित करने में शानदार काम किया है। कुडोस। कृपया सुझाव दे। शेयर उर ईमेल को बाजार गुरूुकुल जोड़ें 9 सितंबर, 2016 शेयर बाजारों के लिए किसी भी कक्षा के प्रशिक्षण के लिए भी समयबद्ध रहे। लेकिन मैं बहुत सारे वीडियो जोड़ूंगा जो आपको बाजारों में सभी नए अंतर्दृष्टि देगा। सभी बेहतरीन ब्रो विजेंदर सिंह 26 दिसंबर, 2016 आपेकी 3 बटो ने मेरी व्यापार मेरे चार चाँगागाँगा रिस्क-रिवार्ड रेशियो स्टॉप लॉस के साथ ट्रेडिंग अलवेज मनी मैनेजमेंट आपके मूल्यवान दिशानिर्देश के लिए थैक्स सर सजल घोष 10 सितंबर, 2016 बिंदु पर व्याख्यान। कृपया कम उदाहरण के साथ व्याख्यान दें। अन्यथा लोग आसानी से बाजार संबंधी चर्चाओं के बिना विचलित हो सकते हैं कृपया उपयोगकर्ता के डेटा हानि के बारे में सावधान रहें। धन्यवाद बाजारगुरुुकुल 14 सितंबर, 2016 क्षमा करें Sajal, आपको हमारे वीडियो लंबा और डेटा खपत मिला। आमने-सामने के संदर्भ में बाजार ताकत को समझाते हुए हमारी ताकत है कि कुछ वीडियो में सभी उदाहरण क्यों हैं। हमारे कैंडलस्टिक पैटर्न, स्टॉप लॉस सीरीज और टीए टूल की जांच करके और भाई को याद है, इस प्रकार की ट्रेनिंग आपको हजारों रुपये का 10 रुपये खर्च करेगी। शुभकामनाएं। राहुल कुमार 1 9 दिसंबर, 2016 बहुत बढ़िया ऐप यह वास्तव में मैं कई सालों से देख रहा था। मैं वास्तव में शेयर बाजार की बुनियादी जानकारी नहीं जानता था। इस तरह के अद्भुत ऐप को देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं भी अपने शिक्षण शैली और वास्तविक जीवन जीने के तरीके से प्यार करता हूँ। आप वाकई एक नायक हैं गुरुिंदर नेहरा 18 सितंबर 2016 बहुत अच्छे सर सर आपने वहां लिखा था खतरनाक ड्रॉडाउन का 2 हिस्सा लेकिन मुझे केवल एक ही मिला है ताकि आप मुझे बता सकें कि 2 हिस्सा कहाँ है अतिरिक्त जानकारी

No comments:

Post a Comment