Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा - कमीशन - बनाम गैर - कमीशन


thinkorswim समीक्षा एक खाते से सभी उत्पादों का व्यापार अपने सभी खातों को मजबूत करने की तलाश में उन्नत व्यापारियों को एक खाते से विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक विकल्प, और अधिक 8212 व्यापार करने की क्षमता से प्यार होगा। विचारर्सविम से यह पूरा व्यावसायिक समाधान आपको समय की बचत करने और अपने विभिन्न पोर्टफोलियो को बेहतर ढंग से ट्रैक करने में मदद करता है ताकि बाज़ार की स्थितियों को बदलने की त्वरित लाभ मिल सके। अन्य विदेशी मुद्रा दलालों को अलग-अलग उत्पादों के व्यापार के लिए अलग-अलग खातों की आवश्यकता होती है, जो परेशानी हो सकती है। आयोग और गैर-कमीशन मूल्य निर्धारण संरचनाएं लचीलेपन प्रदान करती हैं, लागतों पर करीबी नजर रखते हुए व्यापारियों को कमीशन और गैर-कमीशन विदेशी मुद्रा व्यापार के बीच चुनाव पसंद आएगा। गैर-कमीशन-आधारित जोड़े 10,000 इकाइयों की बढ़ोतरी में कारोबार करते हैं, और विचारकों के लिए मानक प्रसार के माध्यम से मुआवजा दिया जाता है। आयोग-आधारित व्यापार तब होता है जब सोचार्सविम प्रत्येक निष्पादित व्यापार पर शुल्क लगाता है। कमीशन-आधारित संरचना उच्च-मात्रा वाले व्यापारियों के लिए व्यापारिक लागत कम कर सकती है। टॉप-ऑफ-लाइन मोबाइल ऐप 180 से अधिक अध्ययनों के साथ वास्तविक वास्तविक समय के उद्धरण और चार्ट आपको एक गहन तकनीकी विश्लेषण निष्पादित करने और अपने स्मार्टफ़ोन से उड़ान भरने के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। कस्टम अलर्ट आपको महत्वपूर्ण स्थान परिवर्तन के बारे में सूचित करते हैं, इसलिए आप यात्रा पर सक्रिय हो सकते हैं। वर्तमान संस्करण के लिए चार सितारा आईफ़ोन और आईपैड समीक्षा विदेशी मुद्रा मोबाइल एप की समीक्षा के पैक का नेतृत्व करती है अधिक दलालों की तुलना में अधिक मुद्रा जोड़े 100 ट्रेडिंग योग्य मुद्रा जोड़े के साथ, विचारर्सविम इस श्रेणी में शीर्ष विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। क्रॉस-मुद्रा जोड़े में अनुभव वाले व्यापारी कम विकसित अर्थव्यवस्थाओं में मुद्रा में उतार-चढ़ाव का लाभ उठाने के लिए कई व्यापार योग्य जोड़े का लाभ उठा सकते हैं। अंतर्राष्ट्रीय ग्राहक जो विविधीकरण चाहते हैं, वे 100 से अधिक मुद्रा जोड़े का लाभ भी ले सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सहायता विकल्प थिंकर्सविम लाइव चैट, फोन और ईमेल समर्थन प्रदान करता है, और टीडी Ameritrade के माध्यम से इसकी भौतिक खुदरा कार्यालय उपस्थिति के साथ पैक के ऊपर बढ़ जाता है अपने खाते को निधि देने या मंच के बारे में एक सवाल पूछने के लिए स्थानीय शाखा कार्यालय में चलो। ऑटोोट्रेड केवल सहभागी सलाहकार फर्मों के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है स्वचालित व्यापार इस अन्यथा मजबूत मंच में एक सेवा गायब है। स्वचालित ट्रेडिंग टूल केवल तभी उपलब्ध हैं यदि आप एक विचारक विम 8217 के साथी सलाहकार न्यूज़लेटर्स के लिए एक ग्राहक हैं दुर्भाग्य से विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, अधिकांश न्यूज़लेटर्स को विकल्प ट्रेडिंग पर लक्षित किया जाता है। यदि आपको एक स्वचालित सुविधा की आवश्यकता है, तो FXDD देखें। eToro। या ट्रेडकिंग शुरुआती के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है क्योंकि विचारकों के प्लेटफार्म को पूरी तरह से और शक्तिशाली माना जाता है, नौसिखियों को सिस्टम सीखने में कठिनाई होगी। शुरुआती एक अधिक सीमित सुविधा सेट से लाभ उठा सकते हैं जो सोचने वालों को छलांग लगाने से पहले नेविगेट करना आसान होता है थिंकर्सविम को भी 3,500 न्यूनतम जमा की आवश्यकता होती है, जो कई शुरुआती लोगों के लिए निगलना मुश्किल है। एमबी ट्रेडिंग एक तुलनात्मक दलाल है, जिनके साथ नौसिखियों के लिए अधिक विकल्प हैं। विवरण विदेशी मुद्रा व्यापार: 1.00 0.10 प्रति 1,000 लंबी विदेशी मुद्रा व्यापार मूल्य प्रकार: फ्लैट और पिप्स वायदा व्यापार: 2.25 ठेके न्यूनतम जमा: 2,000 विकल्प व्यापार: 9.9 9 0.75 अनुबंध शेयर व्यापार: 9.9 9 क्लियरिंग विधि: डीलिंग डेस्क अधिकतम उत्तोलन (अंतर्राष्ट्रीय): 50: 01:00 अधिकतम उत्तोलन (यू.एस.): 50:01:00 समान उत्पादकमिशन बनाम गैर-कमीशन ब्रोकर मेरा एक मित्र ने कहा कि वह सोचता है कि अगर आप एक कमीशन ब्रोकर के साथ व्यापार करते हैं जिसमें उच्च मार्जिन आवश्यकताओं हैं, तो आपको अपने एक गैर-कमीशन दलाल के साथ व्यापार की तुलना में खाते को तेजी से मिटा दिया गया है जो कि मार्जिन आवश्यकताओं को कम करता है। किसी के पास इस पर कोई इनपुट हो सकता है कि मेरे पास महीने के लिए 2 ब्रोकरेज खाते हैं, एक ठेठ दलाल के साथ, दूसरा दलाल दलाल के साथ। कमीशन ब्रोकर का केवल निचलाकार तथ्य यह है कि लाभ केवल मुझे कम ट्रेड करता है। लाभ कई हैं जब कभी उच्च उतार-चढ़ाव होता है तो मुझे कोई आदेश नहीं दे रहा है और मुझे वास्तव में कम कीमत मिलती है। चूंकि यह प्रसार लगभग हमेशा पारंपरिक दलालों की तुलना में काफी कम है, यहां तक ​​कि कमीशन के साथ (जो लगभग 1 पीप प्रति प्रतिवर्तन होता है, लेकिन मुद्राओं के मूल्य पर निर्भर करता है) मैं लगभग हमेशा कमीशन ब्रोकर के साथ कम भुगतान करता हूं। चूंकि मेरी कमीशन ब्रोकर के पास कोई डीलिंग डेस्क नहीं है, इसलिए मेरे ट्रेडों के लिए निश्चित समय पर विलंब होने का कोई प्रोत्साहन नहीं है जिस तरह से मैं अन्य दलालों के साथ संदेह करता हूं। वास्तव में दलाल ऐसा करने की क्षमता की कमी का दावा करता है, क्योंकि वे सीधे बैंक को ट्रेडों को सीधे पास करते हैं। अगर मेरे पास अधिक पैसा होता तो लीवरेज अंतर मुझे परेशान नहीं करेगा वास्तव में उनके पास केवल एक ही प्रकार का खाता है - केवल मिनिस लेकिन सभी दलालों को मानक खातों की आवश्यकता के मुताबिक सभी के लिए लाभ उठाने के साथ। लीवरेज के बारे में बात करते हुए, कमीशन ब्रोकर लेग ट्रेडों के लिए कम लीवरेज की मांग नहीं करता, और ब्याज प्राप्त करता है। मुझे निश्चित तौर पर खाता हानि की तेज दर का अनुभव नहीं हुआ है, इसके विपरीत, मैंने इसके विपरीत कहा होगा मेरे पास महीनों के लिए 2 ब्रोकरेज खाते हैं, एक ठेठ दलाल के साथ, दूसरा दलाल दलाल के साथ। कमीशन ब्रोकर का केवल निचलाकार तथ्य यह है कि लाभ केवल मुझे कम ट्रेड करता है। लाभ कई हैं जब कभी उच्च उतार-चढ़ाव होता है तो मुझे कोई आदेश नहीं दे रहा है और मुझे वास्तव में कम कीमत मिलती है। चूंकि यह प्रसार लगभग हमेशा पारंपरिक दलालों की तुलना में काफी कम है, यहां तक ​​कि कमीशन के साथ (जो लगभग 1 पीप प्रति प्रतिवर्तन होता है, लेकिन मुद्राओं के मूल्य पर निर्भर करता है) मैं लगभग हमेशा कमीशन ब्रोकर के साथ कम भुगतान करता हूं। चूंकि मेरी कमीशन ब्रोकर के पास कोई डीलिंग डेस्क नहीं है, इसलिए मेरे ट्रेडों के लिए निश्चित समय पर विलंब होने का कोई प्रोत्साहन नहीं है जिस तरह से मैं अन्य दलालों के साथ संदेह करता हूं। वास्तव में दलाल ऐसा करने की क्षमता की कमी का दावा करता है, क्योंकि वे सीधे बैंक को ट्रेडों को सीधे पास करते हैं। अगर मेरे पास अधिक पैसा होता तो लीवरेज अंतर मुझे परेशान नहीं करेगा वास्तव में उनके पास केवल एक ही प्रकार का खाता है - केवल मिनिस लेकिन सभी दलालों को मानक खातों की आवश्यकता के मुताबिक सभी के लिए लाभ उठाने के साथ। लीवरेज के बारे में बात करते हुए, कमीशन ब्रोकर लेग ट्रेडों के लिए कम लीवरेज की मांग नहीं करता, और ब्याज प्राप्त करता है। मुझे निश्चित तौर पर खाता हानि की तेज दर का अनुभव नहीं हुआ है, इसके विपरीत, मैंने इसके विपरीत कहा होगा मैं वास्तव में एक ही स्थिति है वास्तव में तंग फैलता है और मानक प्रसार के साथ एक गैर-कमीशन वाला एक कमीशन दलाल। मैं अपने आयोग के दलाल द्वारा प्रदान की गई प्रणाली का एक बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, इसलिए मैं कमिशन ब्रोकर के साथ और अधिक व्यापार करने की कोशिश करता हूं। हालांकि, मैं सहमत हूँ, मेरे ईसीएन दलाल के साथ, मैं अनुभवों का अनुभव नहीं करता (हालांकि कभी-कभी कुछ विशाल फैलता है, इसलिए इसकी थोड़ी अजीब है)। हालांकि, मुझे लगता है कि मैं गैर-कमीशन दलाल पर बाजार की दिशा का अनुमान लगा सकता हूं, क्योंकि निश्चित फैलता उन्हें तेजी से अद्यतन करने के लिए रोकते हैं। तो कुछ सेकंड के लिए, मेरे पास ब्रोकर आर्बिट्रेज है, और मैं अपने कमीशन ब्रोकर के साथ एक ठोस आसान व्यापार कर सकता हूं। मेरा विश्वास करो, आपकी सफलता इस बात पर अधिक निर्भर करती है कि आप अपने प्लेटफॉर्म को कितनी अच्छी तरह तैयार कर सकते हैं और ब्रोकर आपको कितना कष्ट दे सकते हैं या आपके फैसले कितनी कड़ी मेहनत कर सकते हैं, इसके बारे में अपनी रणनीति (मान लें कि आपको लाभदायक है) का प्रदर्शन करना है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक त्वरित कदम पर कब्जा कर सकते हैं क्योंकि आपका प्लेटफ़ॉर्म त्वरित प्रविष्टि के लिए अनुमति देता है जो कड़ी फैल के साथ एक आदेश के माध्यम से लकड़ी काटने के लिए विरोध के रूप में चमत्कार करता है मैं मंच के प्रदर्शन का एक बड़ा प्रस्तावक हूँ यदि आपका प्लेटफ़ॉर्म आपको अच्छा प्रदर्शन करने की अनुमति देता है, तो स्प्रेड का मतलब बहुत कम होगा निश्चित रूप से तंग फैल अच्छा है, लेकिन आईडी मेरे उप 1-सेकंड एंटक्लोज़ लेती है और 5-दूसरी ऑर्डर प्रविष्टि अनुक्रम और 1-पिप फैल पर 3-पिप फैलता है। बेशक, जिस कारण मैं व्यापार करता हूं I यहां पर तेज गति को पकड़ने के लिए मैं चाय का प्याला होता हूं। बहुत सारे लोगों के अनुरूप नहीं हो सकता लेकिन, यदि आप एक व्यापार करना चाहते हैं, रोकें, लाभ लेते हैं, हेज करें, फिर करीब या इससे भी बेहतर और नज़दीकी और रिवर्स, बिलकुल बहुत सारे प्लेटफार्म नहीं हैं (बिलकुल मुझे पता है)। यही कारण है कि क्यों मैं विभिन्न प्रकार के ट्रेडों के लिए कई दलालों के साथ काफी खुश हूं किस प्रकार का दलाल आप के साथ कार्रवाई देखने के लिए पसंद करते हैं, कल से हग्डोस प्राइस सूची का उपयोग करते हुए आप कल के साथ किसने काम किया था, स्कॉट मुझे वास्तव में एक ही स्थिति है। वास्तव में तंग फैलता है और मानक प्रसार के साथ एक गैर-कमीशन वाला एक कमीशन दलाल। मैं अपने आयोग के दलाल द्वारा प्रदान की गई प्रणाली का एक बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, इसलिए मैं कमिशन ब्रोकर के साथ और अधिक व्यापार करने की कोशिश करता हूं। हालांकि, मैं सहमत हूँ, मेरे ईसीएन दलाल के साथ, मैं अनुभवों का अनुभव नहीं करता (हालांकि कभी-कभी कुछ विशाल फैलता है, इसलिए इसकी थोड़ी अजीब)। हालांकि, मुझे लगता है कि मैं गैर-कमीशन दलाल पर बाजार की दिशा का अनुमान लगा सकता हूं, क्योंकि निश्चित फैलता उन्हें तेजी से अद्यतन करने के लिए रोकते हैं। तो कुछ सेकंड के लिए, मेरे पास ब्रोकर आर्बिट्रेज है, और मैं अपने कमीशन ब्रोकर के साथ एक ठोस आसान व्यापार कर सकता हूं। मेरा विश्वास करो, आपकी सफलता इस बात पर अधिक निर्भर करती है कि आप अपने प्लेटफॉर्म को कितनी अच्छी तरह तैयार कर सकते हैं और ब्रोकर आपको कितना कष्ट दे सकते हैं या आपके फैसले कितनी कड़ी मेहनत कर सकते हैं, इसके बारे में अपनी रणनीति (मान लें कि आपको लाभदायक है) का प्रदर्शन करना है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक त्वरित कदम पर कब्जा कर सकते हैं क्योंकि आपका प्लेटफ़ॉर्म त्वरित प्रविष्टि के लिए अनुमति देता है जो कड़ी फैल के साथ एक आदेश के माध्यम से लकड़ी काटने के लिए विरोध के रूप में चमत्कार करता है मैं मंच के प्रदर्शन का एक बड़ा प्रस्तावक हूँ यदि आपका प्लेटफ़ॉर्म आपको अच्छा प्रदर्शन करने की अनुमति देता है, तो स्प्रेड का मतलब बहुत कम होगा निश्चित रूप से तंग फैल अच्छा है, लेकिन आईडी मेरे उप 1-सेकंड एंटक्लोज़ लेती है और 5-दूसरी ऑर्डर प्रविष्टि अनुक्रम और 1-पिप फैल पर 3-पिप फैलता है। बेशक, जिस कारण मैं व्यापार करता हूं I यहां पर तेज गति को पकड़ने के लिए मैं चाय का प्याला होता हूं। बहुत सारे लोगों के अनुरूप नहीं हो सकता लेकिन, यदि आप एक व्यापार करना चाहते हैं, रोकें, लाभ लेते हैं, हेज करें, फिर करीब या इससे भी बेहतर और नज़दीकी और रिवर्स, बिलकुल बहुत सारे प्लेटफार्म नहीं हैं (बिलकुल मुझे पता है)। यही कारण है कि क्यों मैं विभिन्न प्रकार के ट्रेडों के लिए कई दलालों के साथ काफी खुश हूं किस प्रकार का दलाल आप से हॉगडोल प्राइस सूची का उपयोग करके कल रात से काम करना पसंद करते हैं, कल किसके साथ आप काम करते हैं, धन्यवाद स्कॉट वेल, मैं कल ही एफएक्स सोल के साथ काम कर सकता था क्योंकि मैं काम में था जब यह सब कुछ हो रहा था। और मेरा काम मुझे अपने स्टेशन से जीटीएस तक पहुंचने की इजाजत नहीं देता। मुझे सिर्फ महिला मेरे लिए कम थी और जब मैंने एक निश्चित स्तर पर दैनिक फिक्स ड्रॉप पर कीमत देखी तो मैंने उसे उसके लिए बंद करने के लिए कहा एक कारण है कि मैं एफएक्स सोल के साथ रहना चाहता हूं, तथ्य यह है कि मैं चैट पर जा सकता हूं और उन्हें ऐसा करने के लिए कह सकता हूं और वे इस बारे में बहुत तेज़ हैं मेरे लिए, मैंने नेटडैनिया चार्ट को खोल दिया और समझ गया कि मेरा दलाल मूल्य के कुछ पिप्स के भीतर होगा। कि कुछ sh हालांकि मैं ईमानदारी से उम्मीद है कि Hagadol उस के साथ जारी है, क्योंकि मैं उस सभी जानकारी को खोजने की कोशिश की, और ईमानदारी से, मैं उस विस्तार के करीब आ सकता है। उस ने कहा, उसने जो छोटी सी कॉल की थी, वह जगह के लिए बहुत आसान था। बाहर निकलने, मैं उसकी जानकारी के बिना इतना यकीन नहीं था। बेहद महत्वपूर्ण मार्च 2006 में शामिल स्थिति स्थिति: धन्यवाद आप मेलन, TWEE और एफएफ टीम 4,620 डाक हाँ यह अद्भुत था मुझे यकीन है कि एक छोटे से अभ्यास के साथ एक विस्तार कर सकते हैं कि इस तरह के विस्तार वह कुछ समय के लिए ऐसा कर रहा होगा। मुझे लगता है कि इस तरह के विस्तार में जारी रहने के लिए यह एक बड़ी असुविधा होगी। लेकिन यह अच्छा होगा यदि वह निर्धारित करेगा कि उनके मानदंड क्या हैं। संकेत इशारा आशा है कि आपके पास एक महान सप्ताहांत है मेरे क्षेत्र में इसकी धूप है इसलिए मैं जाकर उसका आनंद लूँगा। स्कॉट वैसे, मैं कल ही एफएक्स एस के साथ काम कर सकता था क्योंकि मैं काम पर था जब यह सब हो रहा था और मेरा काम मुझे अपने स्टेशन से जीटीएस तक पहुंचने की इजाजत नहीं देता। मुझे सिर्फ महिला मेरे लिए कम थी और जब मैंने एक निश्चित स्तर पर दैनिक फिक्स ड्रॉप पर कीमत देखी तो मैंने उसे उसके लिए बंद करने के लिए कहा एक कारण है कि मैं एफएक्स सोल के साथ रहना चाहता हूं, तथ्य यह है कि मैं चैट पर जा सकता हूं और उन्हें ऐसा करने के लिए कह सकता हूं और वे इस बारे में बहुत तेज़ हैं मेरे लिए, मैंने नेटडैनिया चार्ट को खोल दिया और समझ गया कि मेरा दलाल कीमत के कुछ पिप्स के भीतर होगा। कि कुछ sh हालांकि मैं ईमानदारी से उम्मीद है कि Hagadol उस के साथ जारी है, क्योंकि मैं उस सभी जानकारी को खोजने की कोशिश की, और ईमानदारी से, मैं उस विस्तार के करीब आ सकता है। उस ने कहा, उसने जो छोटी सी कॉल की थी, वह जगह के लिए बहुत आसान था। बाहर निकलने, मैं उसकी जानकारी के बिना इतना यकीन नहीं था। बेहद महत्वपूर्ण

No comments:

Post a Comment