Thursday 7 December 2017

विदेशी मुद्रा - स्विंग ट्रेडिंग पाठ्यक्रम


विदेशी मुद्रा स्विंग ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा स्विंग ट्रेडिंग श्रेणी व्यापार का एक रूप है। स्विंग व्यापारी बाजार अनिर्णय की अवधि को भुनाने का प्रयास करता है, और इसका लक्ष्य है कि उनकी रणनीति तैयार करने में समर्थन और प्रतिरोध लाइनों, चैनलों और मूल्य के पैटर्न जैसे टॉप और नीचे से उपयोग करना। यह शैली शुरुआती लोगों के लिए सफलता की अधिक संभावनाएं प्रदान करती है, विदेशी मुद्रा व्यापार करना सीख रही है क्योंकि यह व्यापारियों को कुछ घंटों (दिन के कारोबार के विपरीत) पर ध्यान नहीं देता, और क्योंकि स्विंग व्यापारी को प्रवेश और निकास के लिए सही कीमत की पहचान करने के लिए बहुत समय निवेश करने की ज़रूरत नहीं है जब तक मूल्य की पहचान की गई सीमा के भीतर रहता है, और आवधिक उत्क्रमण पैटर्न बनी रहती है, व्यापार एक लाभ वापस करेगा जब रेंज टूट जाती है, स्विंग व्यापारी को उसके बारे में कोई भ्रम नहीं होता है कि उसे क्या करना चाहिए। उनकी इनाम का समय खत्म हो चुका है, वह अपने लाभ और आराम का आनंद उठा सकता है क्योंकि वह अगले उपयुक्त अवधि का इंतजार कर रहा है। कहने की ज़रूरत नहीं है, सफल स्विंग ट्रेडिंग के लिए मुख्य आवश्यकता, जैसा सामान्य रूप से निम्नलिखित रुझान के साथ, सीमा या प्रवृत्ति की सही पहचान है ऐसा करने में, मौलिक और तकनीकी दोनों तरह के विश्लेषण का काम शायद सबसे बड़ा पुरस्कार प्रदान करता है, लेकिन व्यापारी आम तौर पर उस पद्धति को चुन लेगा जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करता है। या तो किसी भी मामले में, किसी विशेष मुद्रा जोड़ी के लिए अनुभवी बाज़ार की अच्छी समझ प्राप्त करना और उस आधार पर परिभाषित रणनीति तैयार करना सर्वोत्तम पाठ्यक्रम है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, स्विंग व्यापारी को प्रविष्टि और निकास अंक के बारे में सटीक होना जरूरी नहीं है, जिसे वह करने की जरूरत है, वह मुख्य आंदोलन को पकड़ लेता है, जैसे कि मूल्य क्रिया गति से बाहर हो जाती है, एक बिंदु पर बंद हो जाती है श्रेणी की पहचान की जोखिम वक्तव्य: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेन एक्सचेंज जोखिम का उच्च स्तर रखता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। संभावना यह है कि आप अपनी प्रारंभिक जमा से अधिक खो सकते हैं उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। ऑप्टिबैब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन व्यापार विदेशी मुद्रा पर अंतर मार्जिन पर एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद कोई भी सूचना या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में नहीं लेनी चाहिए। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई संकेत या गारंटी नहीं है। कृपया हमारा वैधानिक अस्वीकरण पढ़ें। कॉपी 2017 ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी सर्वाधिकार सुरक्षित। जानें 7,345 एक महीने के ट्रेडिंग स्टॉक्स के लिए सटीक तरीके जानें ग्रीटिंग्स ट्रेडर्स, मेरा नाम केविन ब्राउन है और मेरे स्विंग ट्रेडिंग कोर्स वेबसाइट पर आपका स्वागत है। मैं 20 से अधिक वर्षों के लिए एक स्वतंत्र पूर्णकालिक व्यापारी रहा हूं और द डेफिनिटि गाइड टू स्विंग ट्रेडिंग स्टॉक्स के लेखक भी हैं। सक्रिय व्यापारियों के लिए एक पूर्ण स्विंग ट्रेडिंग कोर्स यदि आपने इसे पढ़ा है, तो मुझे लगता है कि आपको 7,345 प्रति माह व्यापार करने में रुचि है। क्या आप वास्तव में व्यापार के लिए क्या जानते हैं, आप कितना व्यापार करना चाहते हैं और कितनी बार व्यापार करने के लिए प्रत्येक और हर महीने (या अधिक) बनाने के लिए व्यापार करना चाहिए, मुझे और दुनिया भर में मेरे पाठ्यक्रम के छात्रों को करना है यदि आप don8217t8230 पढ़ना जारी रखें। स्विंग ट्रेडिंग पाठ्यक्रम में आप खोजना चाहते हैं, मैंने अपने व्यक्तिगत व्यापारिक अनुभव के दो दशकों से संकलित किया है और नियमित आधार पर बाजारों से वास्तविक मुनाफे को निकालने के लिए मेरे सबसे प्रभावी स्विंग ट्रेडिंग विधियों को प्रकट किया है। यदि आप कभी 8220 ट्रेटेड रहस्यों 8221 बेचने वाले किसी व्यक्ति द्वारा लिया गया है तो आप अकेले नहीं हैं। सच्चाई यह है कि लाभदायक व्यापार के लिए कोई वास्तविक रहस्य नहीं हैं, केवल सिद्ध गणितीय सिद्धांत हैं। यदि साबित दृष्टिकोण लिया जाता है तो बाजार में लगातार पैसा बनाने की क्षमता प्राप्त की जा सकती है। यही कारण है कि मैंने इस व्यापारिक पाठ्यक्रम को साथ में 8230 में प्रदर्शित किया है कि मैं यह कैसे किया और कैसे किसी को भी ऐसा कर सकता है यदि आप एक प्रकार है जो एक कदम दर कदम प्रक्रिया का पालन कर सकता है और लंबे समय तक इसके बाद लगातार अपना अनुसरण कर सकता है तो मेरा कोर्स बिल्कुल तुम्हारे लिए है आप कड़ी मेहनत की रणनीति, तैयार प्रशंसापत्र, या जंगली आय बयानों को यहां नहीं खोज पाएंगे, लेकिन आप पाएंगे कि यह आपके व्यापार शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए सबसे उपयोगी पाठ्यक्रमों में से एक है। अपने आप को साबित करने के लिए, कृपया इस साइट पर शेष जानकारी पढ़ें और मुक्त अध्याय डाउनलोड करने के लिए मत भूलें। स्विंग ट्रेडिंग स्टॉक्स का मामला काफी सम्मोहक है जब आप यह सोचते हैं कि आप शेयर 8217 की कीमत में ऊपर और नीचे दोनों चाल का लाभ उठा सकते हैं। लंबी अवधि के स्विंग ट्रेडिंग के कारण कम समय में, निवेश और खरीदने और पकड़ने से कम जोखिम होता है। 100 से कम 100-1000 तक मैं अपनी छोटी पूंजी के साथ कहीं नहीं जा रहा था जब तक कि मैं अपना पाठ्यक्रम पढ़ नहीं पाता। मैं बाजार में आत्मविश्वास के साथ प्रवेश कर सकता हूं और लगातार आकार का लाभ कमाता हूं। स्विंग ट्रेडिंग पर मुझे शिक्षित करने के लिए बहुत धन्यवाद - एम। शंकरन, ग्लेन्डेल सीए हाय केविन, आपकी पुस्तक मैंने पढ़ा है स्विंग ट्रेडिंग के सर्वोत्तम मार्गदर्शक में से एक है। मैंने आपके कई विचारों को अपने रोजमर्रा के व्यापार में महान सफलता के साथ उपयोग किया है। पैसा अच्छी तरह से बिताया। एक ध्वनि व्यापार रणनीति प्रदान करने के अलावा यह कला और विज्ञान के विज्ञान का सबसे अच्छा और सबसे संक्षिप्त सार है जो मैंने कभी पढ़ा है मैं दिल से यह अनुभवी और शुरुआती दोनों व्यापारियों को सलाह देता हूं। - - आर स्टीवंस, सेक्मीम डब्लू हैलो केविन कहीं भी मैं अभिमानी संदेश पढ़ता हूं: अन्य लोग करते हैं कि हम क्या कर सकते हैं हम क्या कर सकते हैं स्विंग ट्रेडिंग के लिए आपका निश्चित गाइड यह पता चलता है कि संदेश अपने आप में है प्रत्येक पृष्ठ पर मैं और अधिक आवश्यक और नई जानकारी प्राप्त की है, जबकि अन्य कई पृष्ठों पर उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं। आप नए शब्दों के साथ पुराने चीजों को न कहें, जिन्हें आप पुराने शब्दों से नई बातें कहते हैं, आप एक उत्कृष्ट शिक्षक हैं धन्यवाद - एमए पालकोसे, वियना ऑस्ट्रिया

No comments:

Post a Comment